Pages

Wednesday 25 February 2015

भोपाल में मात्र 17 हजार रूपए के लिए हुआ डबल मर्डर .......

भोपाल में मां-बेटी का हुआ डबल मर्डर ………… 


भोपाल पुलिस ने मां-बेटी के हुए डबल मर्डर का खुलासा कर दिया है। पुलिस के अनुसार महज 17 हजार रूपए के लिए आरोपी ने अपने साथी के साथ मिलकर मां-बेटी को मौत के घाट उतारा। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से हत्या में इस्तेमाल किए गए चाकू को बरामद कर लिया है। 

अज्ञात बदमाशों ने 21 फरवरी को ऎशबाग में रहने वाली सुनीता ललवानी और उनकी बेटी दिव्या की चाकू से गोदकर नृशंस हत्या कर दी थी। ऎशबाग थाना पुलिस को मां-बेटी की लाश घर में ही पडी मिली। मामले की जांच की शुरू, तो पुलिस के हाथ आरोपी हरीश रजत तक पहुंच गए। इसके बाद पुलिस ने हरीश के नाबालिग दोस्त को भी पक़ड लिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी झांसी भाग गया था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से हत्या में इस्तेमाल किए चाकू को बरामद कर लिया है। आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने से एक दिन पहले ही चाकू को खरीदा था। पूरी प्लानिंग के तहत आरोपियों ने घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया। 

मात्र 17 हजार रूपए के लिय मां-बेटी की चाकू से गोदकर मार दिया ……… 

पुलिस की जांच में सामने आया है कि मात्र 17 हजार रूपए की देनदानी के चलते आरोपी हरीश ने मां-बेटी की चाकू से गोदकर नृशंस हत्या कर दी। चार महीने पहले आरोपी हरीश ने मृतका दिव्या के मौसाजी अमित खिलवानी के जरिए मोबाइल फोन खरीदा था। 

हरीश ने एक हजार रूपए ही जमा किए और बाद में 17 हजार रूपए की किस्त देने में आनाकानी करने लगा। घटना से कुछ दिन पहले भी 17 हजार रूपए के लेनदेन को लेकर मां-बेटी का झग़डा हरीश से हुआ। इसके अलावा भी हरीश को मृतका दिव्या के दूसरे ल़डकों से बातचीत करना पसंद  नहीं था। ऎशबाग पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर सेंट्रल जेल भेज दिया है। अब पुलिस मामले की आगे की जांच करते हुए चार्जशीट तैयार कर रही है। 

और पढ़े  .......... 

No comments:

Post a Comment